×

Mahindra Bolero Neo Price: 9-सीटर वर्जन के साथ महिंद्रा बोलेरो नियो+ भारत में हुई लॉन्च, कीमत होगी इतनी

Mahindra Bolero Neo: इस मॉडल के कुल दो वेरिएंट- एंट्री-लेवल P4 और प्रीमियम P10 में माइक्रो-हाइब्रिड तकनीक से लैस इंजन को शामिल किया है, आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 18 April 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 18 April 2024 2:31 AM GMT)
Mahindra Bolero Neo Price
X

Mahindra Bolero Neo Price

Mahindra Bolero Neo Price: महिंद्रा मोटर्स भारतीय बाजार में लंबे समय से ऑफ रूट पर शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम बोलेरो एसयूवी की शानदार बिक्री करती है। इस कार की लोकप्रियता को भुनाते हुए कम्पनी ने अब इसका अत्याधुनिक फीचर्स से लैस बोलेरो नियो+ का 9-सीटर वर्जन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस SUV को 2+3+4 लेआउट के साथ 3 रो सिटिंग सिस्टम के साथ पेश किया है।बेहतर माइलेज के लिए इस मॉडल के कुल दो वेरिएंट- एंट्री-लेवल P4 और प्रीमियम P10 में माइक्रो-हाइब्रिड तकनीक से लैस इंजन को शामिल किया है।

बोलेरो नियो+ फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो नियो+ में शामिल फीचर्स की बात करें तो इसके केबिन में ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और ब्लूटूथ, USB को शामिल किया गया है। इसके अलावा केबिन में समान रखने के लिए पर्याप्त बूट स्पेस, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ORVMs, फ्रंट और रियर पावर विंड जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं।जबकि इस एसयूवी के एक्सटीरियर में सिग्नेचर बोलेरो एलिमेंट्स में शामिल X-आकार का बंपर क्रोम इंसर्ट से सजी फ्रंट ग्रिल देखने को मिल जबकि इस कार की खूबसूरती में इज़ाफ़ा करती हुई स्टाइलिश हेडलैंप, फॉग लैंप, मस्कुलर साइड और रियर फुटस्टेप्स जैसे अपडेट्स भी नजर आएंगे।

महिंद्रा बोलेरो नियो+ पॉवर ट्रेन

महिंद्रा मोटर्स की लॉन्च हुई नई बोलेरो नियो+ एसयूवी कार में सेफ्टी फीचर्स में ISOFIX चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर, ऑटोमैटिक डोर लॉक, EBD के साथ ABS, ड्यूल एयरबैग जैसे कई अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया गया है। वहीं इस एसयूवी में धाकड़ प्रदर्शन के लिए2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन को जोड़ा गया है। जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है। इस ऑफरूट एसयूवी में शामिल इंजन सेटअप 118bhp की पावर और 280Nm का पीक टॉर्क पैदा करन की क्षमता से लैस है।

महिंद्रा बोलेरो नियो+कीमत

भारतीय ऑटो मार्केट में लॉन्च हुई महिंद्रा बोलेरो नियो+ की कीमत की बात करें तो इसके एंट्री-लेवल P4 की एक्स-शोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये है वहीं इसके प्रीमियम P10 वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 12.49 लाख रुपये है।नई महिंद्रा बोलेरो नियो+ में 3 बाहरी पेंट स्कीम- नेपोली ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर और डायमंड व्हाइट का विकल्प मिलता है वहीं इस एसयूवी को एक रॉयल अंदाज देने के लिए उसके अंदर प्रीमियम इटालियन स्टाइल को अपनाया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story