×

Hyundai Motors Discount: हुंडई ने एसयूवी कारों पर पेश किया डिस्काउंट ऑफर,इन मॉडलों पर बचत का मौका

Hyundai Motors Discount: हुंडई कारों पर 2 लाख से 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 24 April 2024 6:17 AM GMT
Hyundai Motors discount offers ( Social Media Photo)
X

Hyundai Motors discount offers ( Social Media Photo)

Hyundai Motors Discount: हुंडई मोटर्स द्वारा पेश किए जा रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर के तहत लोग जमकर इन कारों की बुकिंग करवा रहें हैं। आप भी इस समय अगर एक बजट सेगमेंट में एसयूवी कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो बिना देर किए हुंडई मोटर्स के लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हुंडई मोटर्स ने नए वित्त वर्ष के पहले महीने में एसयूवी पोर्टफोलियो पर भारी डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की है। हुंडई की इस ऑफर स्कीम के तहत एक्सटर, क्रेटा मॉडल को छोड़कर टक्सन और कोना इलेक्ट्रिक, हुंडई वेन्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी, स्पोर्टियर वेन्यू एन लाइन, अल्काजार आदि कारों पर 2 लाख से 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। आइए जानते हैं हुंडई द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

हुंडई कोना इलेक्ट्रिक पर मिल रही इतनी छूट

हुंडई कंपनी की इलेक्ट्रिक कार कोना इलेक्ट्रिक पर कंपनी अप्रैल महीने में पूरे चार लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर का लाभ अपने ग्राहकों को दे रही है।इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत मार्केट में उपलब्ध टॉप-स्पेक टाटा नेक्सन ईवी एम्पावर्ड और एलआर इसके अलावा एमजी मोटर्स की जेडएस ईवी कारों को टक्कर देती है। कोना इलेक्ट्रिक में 39.2kWh बैटरी पैक मिलता है और यह 136hp, 395Nm इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है। इसकी रेंज ARAI 452km तक जाने का दावा करती है। डिस्काउंट ऑफर के तहत मिल रही छूट के बाद, हुंडई ईवी की एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹19.84 लाख से ₹20.03 लाख रुपये के बीच जाती है।


हुंडई वेन्यू एन लाइन पर मिल रहा इतना डिस्काउंट

हुंडई द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर में कंपनी की वेन्यू एन लाइन एसयूवी पर कंपनी तगड़ी छूट ऑफर कर रही है। भारतीय बाजार में वेन्यू एन लाइन 12.08 लाख रुपये से 13.90 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर बिक्री की जाती है।कंपनी ने इस कार में 120hp, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन को जोड़ा है। ये कार स्टैंडर्ड वेन्यू से डिजाइन और मैकेनिकल फीचर्स के मामले में थोड़ा बहुत ही अलग है। ये कार हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी के स्पोर्टियर वर्जन के तौर पर बिक्री की जाती है। अब कंपनी अपनी इस पॉपुलर कार पर डिस्काउंट ऑफर के तहत कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर 30,000 रुपये तक की बचत का मौका ग्राहकों को दे रही है।

हुंडई स्टैंडर्ड वेन्यू पर मिल रही इतनी छूट

हुंडई स्टैंडर्ड वेन्यू पर डिस्काउंट ऑफर के तहत वेन्यू डीजल वेरिएंट पर कंपनी किसी भी तरह की कोई छूट नहीं दे रही है। जबकि टर्बो-पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 35,000 रुपये और डुअल-क्लच वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक का बेनिफिट्स मिल रहा है। जबकि 5-स्पीड मैनुअल के साथ पेट्रोल इंजन वाली वेन्यू पर इस महीने 25,000 रुपये तक की छूट कंपनी ऑफर कर रही है।


हुंडई टक्सन पर मिल रही इतनी छूट

डिस्काउंट ऑफर के तहत हुंडई डीलर अपने नए मॉडल MY2024 टक्सन डीजल कार पर कुल 50,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। टक्सन की पेट्रोल इंजन की एक्स शोरूम वास्तविक कीमत 29.02 लाख रुपये से 31.67 लाख रुपये के बीच है। डीजल वेरिएंट की कीमत 31.55 लाख रुपये से 35.94 लाख रुपये के बीच है। कंपनी टक्सन पर इस महीने पूरे दो लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। टक्सन के MY2023 मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट पर कंपनी 50,000 रुपये का डिस्काउंट का लाभ दे रही है।156hp, 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस और 186hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन दोनों मॉडल में स्टैंडर्ड तौर 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story