×

Hero Mavrick Price: हीरो मावरिक की 15 अप्रैल से शुरू होगी डिलीवरी, जानिए डिटेल

Hero Mavrick Price: हीरो कंपनी की ये बाईक हार्ले डेविडसन X440 पर बेस्ड है,न्यू हीरो बाईक मावरिक केवल हीरो की प्रेमिया डीलरशिप के माध्यम से ही बिक्री के लिए उतारी जाएगी

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 15 April 2024 9:46 AM GMT
Hero Mavrick Price
X

Hero Mavrick Price

Hero Mavrick Price: देश के दो पहिया बाजार में हीरो मोटोकॉर्प ने इसी वर्ष की शुरुवात में एक धाकड़ बाईक को लॉन्च कर इसकी खूबियों से पर्दा उठाया था। वहीं अब मिली आधिकारिक जानकारियों के आधार पर हीरो मोटोकार्प कंपनी फरवरी में लॉन्च हुई बाइक को बंपर बुकिंग मिलने के साथ ही अब इसकी डिलीवरी 15 अप्रैल से शुरू करने जा रही है। साथ ही कंपनी इस बाईक की प्री बुकिंग ऑफर स्कीम के तहत 15 मार्च से पहले बुक करने वालों को 10,000 रुपये की एक्सेसरीज और मर्चेंडाइज की मावरिक किट गिफ्ट ऑफर के तहत अपने ग्राहकों को दे रही है। इस बाइक को 3 वेरिएंट्स- बेस, मिड और टॉप में पेश किया गया है। हीरो कंपनी की ये बाईक हार्ले डेविडसन X440 पर बेस्ड है।न्यू हीरो बाईक मावरिक केवल हीरो की प्रेमिया डीलरशिप के माध्यम से ही बिक्री के लिए उतारी जाएगी। आइए जानते हैंन्यू हीरो बाईक मावरिक से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

न्यू हीरो बाईक मावरिक पॉवर ट्रेन

न्यू हीरो बाईक मावरिक में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इस बाईक में शानदार प्रदर्शन करने के लिए हार्ले डेविडसन X440 के समान 440cc, सिंगल-सिलेंडर एयर, ऑयल-कूल्ड पावरट्रेन उपलब्ध मिलता है। ये पावरट्रेन 27bp की पावर और 36Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता से लैस है। इसे ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है। बेहतर प्रदर्शन और सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इस बाईक में सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क्स, पीछे मोनोशॉक यूनिट के साथ ड्यूल-चैनल ABS और डिस्क ब्रेक सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

न्यू हीरो बाईक मावरिक डिजाइन

न्यू हीरो बाईक मावरिक लुक और डिजाइन के मामले में काफी आकर्षक और धाकड़ बाईक साबित होती है। इस बाईक में अलॉय व्हील, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, कॉल और SMS अलर्ट जैसे फीचर्स के अलावा मनोरंजन के लिए म्यूजिक प्लेबैक और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली LCD स्क्रीन जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही हीरो मावरिक 440 LED DRL, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑल-LED लाइटिंग के साथ नए स्टाइल के फ्यूल टैंक और गोल हेडलैंप, स्कूप-आउट सिंगल-पीस सीट के साथ मस्कुलर हैंडलबार और स्टब्बी टेल सेक्शन जैसे फीचर्स मिलते हैं।

न्यू हीरो बाईक मावरिक कीमत

न्यू हीरो बाईक मावरिक बाईक की भारतीय बाजार में कीमत की बात करें तो इस बाईक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹1.99 लाख रुपये है। ये कीमत वेरिएंट्स के अनुरूप बढ़कर 2.24 लाख रुपये तक हो जाती है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story