×

Astro Tips: धन-दौलत, ऐशो-आराम चाहिए? नहाने से पहले करें ये टोटका, चमक जाएगी किस्मत

Nahane Ka Totka: यदि आप अपना भाग्य बदलना चाहते है तो आज हम आपको एक बेहतरीन टोटका बताने वाले हैं, जिससे आपको बहुत लाभ मिलेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2024 1:30 PM GMT
Nahate Samay Kare Ye Totka
X

Nahate Samay Kare Ye Totka (Photo- Social Media)

Nahate Samay Kare Ye Totka: वैसे तो कहा जाता है कि जब इंसान का जन्म होता है, तभी से उसका भाग्य लिख दिया जाता है, लेकिन आज के समय में ज्योतिष शास्त्र द्वारा भाग्य को भी बदला जा सकता है। जी हां! जीवन में सुख समृद्धि, मानसिक शांति या फिर अन्य चीजें पाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई रेमेडी बताई गई है, यदि किसी व्यक्ति द्वारा इन रेमेडीज को रोजाना फॉलो किया जाने लगा तो इससे उस व्यक्ति का पूरा जीवन बदल सकता है, उसका जीवन खुशहाल और आनंदमय हो जायेगा। यदि आप भी अपना भाग्य बदलना चाहते है तो आज हम आपको एक बेहतरीन टोटका बताने वाले हैं, जिससे आपको बहुत लाभ मिलेगा। इस टोटके को रोजाना नहाने से पहले करना है, आइए आगे विस्तार से बताते हैं।

नहाने से पहले जरूर करें ये टोटका (Nahane Se Pahle Kare Totka)

जीवन की परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए और नेगेटिविटी को दूर भगाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई टोटके बताएं गए हैं, जिसमें से कुछ हम आपको यहां बताने वाले हैं, यदि इन टोटकों को आपने रोजाना करना शुरू कर दिया तो जीवन में होने वाले चमत्कार को देख आप हैरान ही रह जायेंगे।


नकारात्मक ऊर्जा दूर करने के लिए

अक्सर ही कुछ घरों में बहुत नेगेटिविटी रहती है, बेमतलब में लोग लड़ते हैं, छोटी-छोटी बात पर बहस होती है, कभी शांति नहीं रहती, ऐसे में इसके लिए भी ज्योतिष शास्त्र में एक उपाय बताया गया है, जो बहुत ही आसान है और इसे नहाने से पहले करना है। घर से नकारात्मक ऊर्जा भगाने के लिए नहाने के पानी में नमक डालकर नहाना है, ये टोटका हफ्ते में दो दिन करना है, वो भी मंगलवार और शनिवार के दिन। ऐसा करने से जल्द ही नेगेटिविटी आपके घर में दूर हो जाएगी।

मानसिक शांति के लिए

कई बार सब कुछ होते हुए भी इंसान को मानसिक शांति नहीं मिलती। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बिना मतलब के लिए हर बात को लेकर चिंतित रहते हैं, उन्हें छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंता होती है। तो इसके लिए उन्हें नहाने के पानी में दूध डालकर नहाना चाहिए, ऐसा करने में मानसिक रूप से शांति मिलती है। ध्यान रहे कि इस क्रिया को सोमवार के दिन ही करना है।


धन-दौलत के लिए

आज के समय में तो पूरी दुनिया ही धन दौलत कमाने के पीछे भाग रही है, लेकिन अधिकतर लोगों के साथ ऐसा होता है, लगातार मेहनत करने के बाद भी वे उतना धन दौलत नहीं कमा पाते हैं, जो लोग अपने जीवन में धन और दौलत में वृद्धि चाहते हैं, उन्हें अपना गुरु ग्रह मजबूत करना पड़ेगा, इसके लिए उन्हें पानी में थोड़ी सी हल्दी डालकर नहाना पड़ेगा, इस प्रक्रिया को हर गुरुवार के दिन करना है।

आकर्षक में वृद्धि

आज के दौर में हर व्यक्ति दिखावे के पीछे भाग रहा है, ऐसे में यदि आप भी आकर्षक में वृद्धि चाहते हैं तो आपको नहाते समय पानी में इत्र डालकर नहाना है, इस टोटके को हर शुक्रवार को करना है, ऐसा करने से आकर्षक में वृद्धि होगी।

ऐशो आराम के लिए

ऐशो आराम भला किसे पसंद नहीं होता, सब एक लग्जरी लाइफ चाहते हैं, यदि आप भी एक शानदार जिंगादी जीना चाहते हैं तो इसके लिए आपको नहाने के पानी में गुलाब जल डालकर नहाना है, इस क्रिया तो हर शुक्रवार को करना है, जिससे शुक्र ग्रह मजबूत होगा और व्यक्ति को जीवन में ऐशो आराम मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story