×

Ghaziabad News: कथित गुरु ने पति-पत्नी की बनायी अश्लील वीडियो, पति ने की वायरल

Ghaziabad News: एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि महिला के पति, सास तथा पति के गुरु के खिलाफ आईटी एक्ट तथा अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 30 April 2024 4:33 AM GMT
Ghaziabad News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद में एक महिला ने अपने पति पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि महिला को प्रताड़ित करने के लिए उसकी सास और उसके पति ने घर में एक गुरु को बुलाया और इस दौरान उसके पति ने गुरु के इशारे पर उसके साथ अश्लील हरकत की इसके बाद कथित गुरु ने पति पत्नी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति और सास समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

गाजियाबाद के नेहरू नगर सेकेंड में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी शादी अप्रैल 2014 में सहारनपुर में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों ने उन्हें प्रताडित करना शुरू कर दिया था। इस संबंध में उन्होंने वर्ष 2018 में महिला थाने में केस दर्ज कराया था। इसी बीच 28 नवंबर 2022 को उनके और ससुरालियों के बीच समझौता हो गया। महिला का आरोप है कि 14 जनवरी 2024 को सहारनपुर में उनकी सास ने उन्हें कुछ खिलाया और हाथ में एक धागा बांधा। जिसके उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उनका पति अपने गुरु दिनेश शर्मा उर्फ दीपक जांगिड़ के साथ नेहरू नगर स्थित उनके आवास पर ले आया।

आरोप है कि यहां उसने गुरु के साथ मिलकर उनका मानसिक शोषण किया और मोबाइल में वीडियो बनाई। पति ने उन्हें अपने गुरु के हाथों सौंप दिया। गुरु ने उनके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया और पति उनकी वीडियो बनाता रहा। आरोप है कि कुछ दिन बाद पति ने उनकी वीडियो वायरल कर दी। उन्होंने इस संबंध में बात की तो उसने उनके चरित्र पर उंगली उठाई। महिला ने सिहानी गेट थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि महिला के पति, सास तथा पति के गुरु के खिलाफ आईटी एक्ट तथा अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story