×

KKR vs PBKS: केकेआर ने 25 करोड़ के Mitchell Starc को खराब फॉर्म के कारण टीम से किया बाहर!

IPL 2024 KKR vs PBKS Mitchell Starc Dropped: कप्तान श्रेयस अय्यर ने बदलाव की पुष्टि करते हुए कहा कि श्रीलंका के दुष्मंथा चमीरा को शुरुआती प्लेइंग 11 में स्टार्क की जगह लिया गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 26 April 2024 3:27 PM GMT
IPL 2024 KKR vs PBKS Mitchell Starc
X

IPL 2024 KKR vs PBKS Mitchell Starc  (Photo. Social Media)

IPL 2024 KKR vs PBKS Mitchell Starc: ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क उंगली में चोट लगने के बाद ईडन गार्डन्स में केकेआर और पीबीकेएस के बीच शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) को हुए आईपीएल 2024 मैच से बाहर हो गए। कप्तान श्रेयस अय्यर ने बदलाव की पुष्टि करते हुए कहा कि श्रीलंका के दुष्मंथा चमीरा को शुरुआती प्लेइंग 11 में स्टार्क की जगह लिया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ फैंस स्टार्क के बाहर होने के पीछे उनकी खराब फॉर्म को कारण बता रहे हैं।

Mitchell Starc खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं तेज गेंदबाज!

आपको बताते चलें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दिसंबर 2023 के दौरान हुई नीलामी के समय लगभग 25 करोड (24.75) रुपए देकर खरीदा था। हालांकि उन्होंने इतने पैसे का जरा भी मोल नहीं चुकाया। क्योंकि अब तक खेले 7 मैचों में स्टार्क ने कुल 25 ओवर फेंके, लेकिन इस दौरान विकेट केवल 6 ही हासिल कर सके। उनके इस प्रदर्शन से केकेआर के फैंस भी नराज दिखाई दिए हैं।

वहीं इन 25 ओवर के दौरान उन्होंने प्रति ओवर के हिसाब से लगभग 12 रन लुटाए हैं। मिचेल स्टार्क की इस सीजन में उनके विरोधी बल्लेबाजों ने भर-भर कर पिटाई भी की है। हालांकि इस बार पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। लेकिन केकेआर की ऑफिशल स्टेटमेंट के अनुसार उन्हें खराब फार्म के कारण नहीं, बल्कि चोट की वजह से बाहर किया गया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर स्टार्क ट्रेंड भी करने लगे हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ केकेआर की टीम की प्लेइंग 11:- फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा। इम्पैक्ट प्लेयर:- सुयश शर्मा, अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, वैभव अरोड़ा, रहमानुल्लाह गुरबाज़।
Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story