×

Sikandar Movie Cast: पहली बार सलमान संग रोमांस करेंगी कियारा, जानें कैसा होगा रोल?

Sikandar Movie Cast: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में है। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 April 2024 7:53 AM GMT
Sikandar Movie Cast
X

Sikandar Movie Cast (Image Credit: Social Media)

Sikandar Movie Cast: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन आज यहां हम एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने ईद पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar Movie) का ऐलान किया था। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन कौन होगी? तो आपको बता दें कि सलमान खान के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।

सलमान संग रोमांस करेंगी कियारा आडवाणी? (Sikandar Movie Cast)

दरअसल, हाल ही में कियारा आडवाणी को साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कियारा फिल्म 'सिकंदर' में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं। सोशल मीडिया पर कियारा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कियारा साजिद के ऑफिस के बाहर नजर आ रही हैं। हालांकि, कार्तिक आर्यन को भी साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर देखा गया है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि कियारा को सलमान खान के साथ फिल्म 'सिकंदर' ऑफर हुई है या फिर वह कार्तिक आर्यन संग अपनी किसी फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी।


क्या होगी फिल्म 'सिकंदर' की कहानी? (Sikandar Movie Story In Hindi)

बता दें कि अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म 'सिकंदर' के डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस ने फिल्म के बारे में बात की थी। एआर ने कहा था कि सलमान खान की ये फिल्म उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। एआर की मानें, तो फिल्म 'सिकंदर' की कहानी काफी इमोशनल होगी और इसी के साथ फिल्म में धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेंगे। फिल्म में एक सोशल मैसेज भी दिया जाएगा। खबरों की मानें, तो फिल्म में सलमान खान का रोल काफी अलग होने वाला है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर'? (Sikandar Movie Release Date)

सलमान खान ने ईद के खास मौके पर अपनी इस नई फिल्म का ऐलान किया था। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान किया था। फिल्म 'सिकंदर' को जहां एआर मुरुगादॉस डायरेक्ट कर रहे हैं, तो वहीं फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ईद 2025 के खास मौके पर थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। वहीं, फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू की जाएगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story