×

Muzaffarnagar News: पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाश घायल, एक फरार, दो लाख रूपए बरामद

Muzaffarnagar News: पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान कुकड़ी गांव की पुलिया पर हुई। एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों में से दो बदमाश अंकित और असलम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

Amit Kaliyan
Published on: 1 May 2024 5:35 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की नई मंडी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच कुछ ही घंटो में एक और मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान कुकड़ी गांव की पुलिया पर हुई। एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों में से दो बदमाश अंकित और असलम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। गिरफ़्त में आये बदमाशो का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल में कांबिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी।

एक आरोपी मौके से फरार

पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से एक बंद मकान से चोरी किए गए दो लाख रुपये, दो तमंचे और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ नई मंडी रुपाली राव ने बताया कि थाना नई मंडी क्षेत्र के कुकड़ी पुलिया के पास जब चैकिंग की जा रही थी तभी तीन बाइकसवार संदिग्ध दिखाई दिए। इन्हें जब रोकने की कोशिश की गई तो वे रुके नहीं बल्कि भागने लगे। पुलिस द्वारा उनका पीछा किया गया। उन्होनें पुलिस पर फायरिंग कर दी।

आरोपियों से दो लाख रूपया बरामद

नई मंडी की सीओ रूपाली राव ने बताया कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है। उनका एक अन्य साथी फरार है। उसे पकड़ने के पुलिस टीम कॉम्बिंग कर रही है। इन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे। आरोपी अंकित और असलम ने की गई घटनाओं शामिल होने की बात स्वीकार की है। एक 8 तारीख को कुकड़ा क्षेत्र में दूसरी आज ही कुकड़ा में नकब्जनी की घटना की थी। उन्होंने ये दोनों अपराध स्वीकार किए है। इनके पास से चोरी किए दो लाख रुपये बरामद किए गए है। अंकित के ऊपर तकरीबन 17 मुकदमें है और असलम की भी अच्छी क्रिमनल हिस्ट्री है। पुलिस इनके बारे में जांच पड़ताल कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story