×

Lok Sabha Chunav 2024: चंद्रशेखर आजाद का आरोप, बोले- मेरे साथ चुनाव में हुआ छल

Lok Sabha Chunav 2024: चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हमे ये एहसास था कि हमे चुनाव मिलकर लड़ना और भाजपा को रोकना है, लेकिन जो भाजपा को रोकने का बात कर रहे हैं उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

Amit Kaliyan
Published on: 1 May 2024 5:18 PM GMT
चंद्रशेखर आजाद
X

चंद्रशेखर आजाद (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के बाद बुधवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पहली बार मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने भौकारेहड़ी गाँव में दलित समाज के लोगों के बीच पहुंचकर उनसे बातचीत की। उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर मीडिया से कहा कि चुनाव में मेरे साथ छल हो गया है। हमे ये एहसास था कि हम चुनाव मिलकर लड़ेगे और भाजपा को रोक देंगे, लेकिन जो भाजपा को रोकने का बात कर रहे हैं उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और उल्टा उन्होंने हमे नुकसान पहुंचाने का काम कर है।

सिर्फ प्रचार के लिए काम कर रहे हैं मोदी जी- चंद्रशेखर आजाद

उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी को मिलकर पहले नगीना का चुनाव लड़ना पड़ा। अब पार्टी जो भी फैसला लेगी वहीं हम करेंगे। कई सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशियों को उतार रही है। पार्टी के अपने निर्णय हैं मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं जहां पार्टी निर्णय लेंगी वहां जाकर में काम करूंगा, लेकिन नगीना में जनता ने बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया है। ऐसा लगता है कि नगीना बहुत अच्छे मार्जिन से आजाद समाज पार्टी चुनाव जीतेगी। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पहले ही दिन से हम कह रहे थे कि मोदी जी सिर्फ प्रचार के लिए सारा काम कर रहे हैं। इसका नुकसान जनता को उठाना पड़ेगा। अब उसके जो साइड इफेक्ट है वह सामने आ रहे हैं और बहुत सारे लोगों की जान जा रही है। मैं तो चाहता हूं कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय इसको संज्ञान ले और कठोर कार्रवाई करें।

जब चंद्रशेखर आजाद से पुछा गया कि प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होना चाहिए तो उस पर उन्होंने कहा कि मेरे से बढ़िया कौन है। मैं तो यह कह रहा हूं कि पार्लियामेंट का चुनाव लड़कर आदमी प्राइम मिनिस्टर बनता है तो मैं आपसे यह कह रहा हूं जितने लोग प्राइम मिनिस्टर बने हैं उनमें चौधरी चरण सिंह जी मेरी सबसे पहली पसंद थे। उनकी जो कार्य शैली थी उसका कोई तोड़ नहीं था और रही बात अब अगर माननीय कांशीराम साहब जी कि तो मानता कि एक अच्छे प्राइम मिनिस्टर होते। बहन जी होती तो मैं मान सकता था कि एक अच्छी प्राइम मिनिस्टर होती और मुझे अब ऐसा लग नहीं रहा है। बाकी अब जनता को तय करना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story