×

Kanpur News: टैंकर और रोडवेज बस की भीषण भिडंत, दर्जनों सवारी घायल

Kanpur News: अरौल थाना क्षेत्र जीटी रोड पर आज एक खड़े टैंकर में रोडवेज बस की भीषण भिडंत हो गई। जहां बस में बैठी दर्जनों सवारियां घायल हो गई और चीख पुकार मच गई।

Anup Pandey
Published on: 2 May 2024 7:52 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में टैंकर और रोडवेज बस की भिडंत में कई लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के अरौल थाना क्षेत्र जीटी रोड पर आज एक खड़े टैंकर में रोडवेज बस की भीषण भिडंत हो गई। जहां बस में बैठी दर्जनों सवारियां घायल हो गई और चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन स्थानीय निवासी आ गए और पुलिस को सूचना दे राहत कार्य में जुट गए। वहीं भिडंत में बस आगे से छतिग्रस्त हो गई। सूचना होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी का उपचार चल रहा है।

टैकंर व रोडवेज बस मे भीषण टक्कर, यात्री घायल

आज एक पानी का टैंकर (पीएनजी कम्पनी) जो अरौल जीटी रोड पर सड़क के डिवाइडर के पास खड़ा था। वहीं कानपुर से आ रही रोडवेज बस कन्नौज को जा रही थी। जिसकी टक्कर खड़े टैंकर से हो गई। जिसमें लगभग 10 से 12 लोग घायल हो गए। 7 से 8 लोग सीएससी बिल्हौर भेजे गए तो वहीं रामनाथ पुत्र तीर्थ निवासी गोंडा,जुनैद पुत्र साकिर निवासी कन्नौज, सनुमा पत्नी जुनैद निवासी को एंबुलेंस के माध्यम से कन्नौज भेजा जा चुका है। तथा रोडवेज छतिग्रस्त होने पर अन्य सवारी मौके से अपने-अपने स्थान को दुसरे वाहन से निकल गई हैं।रोडवेज की बस मौके पर क्षतिग्रस्त थाने पर खड़ी है।तथा अन्य घायलों का इलाज सीएससी बिल्हौर में चल रहा है

पहले भी हो चुके हादसे

8 फरवरी 2024 को ग्राम सरैया अरौल के डा. सोनेलाल पटेल एजुकेशन स्कूल के स्टूडेंट्स को वैन चालक हरिओम कटियार (हलपुरा निवासी) स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रहा था। सरैया के पास तेज रफ्तार वैन को पीछे से आ रहे लोडर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वैन आगे खड़े ट्रक से घुस गई। इस हादसे में क़रीब 9 स्टूडेंट्स वैन थे। जिसमें 8 घायल थे। जिसमें दो की मृत्यु हो गई थी।मृतक के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कराया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story