×

Loksabha Chunav 2024: भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने ग्रामवासियों के साथ किया जनसंवाद

Jhansi News: अनुराग शर्मा ने कहा कि ये चुनाव मोदी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। हम मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

Gaurav kushwaha
Published on: 1 May 2024 4:49 PM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Lok Sabha Election 2024 (Pic:Newstrack)

Jhansi News: लोकतंत्र के महापर्व में पूरा देश बहुत ही उत्साह के साथ सम्मिलित होने जा रहा है प्रत्येक पार्टी के अपने-अपने प्रत्याशी विभिन्न गांव में जाकर अपना जनसंवाद और जनसंपर्क कर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं।

10 वर्ष की मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

इसी संदर्भ में झांसी ललितपुर के सांसद और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भी आज महरौनी विधानसभा के ग्राम गौना, नाराहट, डोगरा, पटना, पारौल में जाकर ग्राम वासियों से आत्मीय जनसंवाद करते हुए पिछले 10 वर्ष की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इसके साथ ही सांसद शर्मा की धर्मपत्नी पूनम शर्मा ने आर्य कन्या महाविद्यालय, झांसी में मतदाता जागरूकता अभियान के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया, नव मतदाताओं से संवाद करते हुए पूनम शर्मा जी बोली कि वोट करने से पहले राष्ट्रवाद का विषय सर्वोपरि होना चाहिए, हमें ऐसी सरकार को चुना है जो राष्ट्रवाद को प्रथम मानती हो, देश के प्रत्येक व्यक्ति के लिए राष्ट्र प्रथम की भावना हमेशा होनी चाहिए क्योंकि दल से बड़ा देश है और देश से हम सभी हैं।

पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा और राजनीति की संस्कृति बदल दी

वही ललितपुर के विभिन्न गांव में जनसंवाद करते हुए अनुराग शर्मा बोले कि ये चुनाव मोदी के नेतृत्व में 'विकसित भारत' के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। हम मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं,10 वर्ष पहले, राजनीति उदासीनता से भरी हुई थी। सामान्य आम जन मानस ये बोला करता था कि राजनीति से कुछ नहीं बदलेगा,10 वर्ष के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा और राजनीति की संस्कृति बदल दी है। पिछले 10 साल के अंदर मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण से लेकर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने तक... सारे वादों को पूरा करने का काम किया है। आज का भारत घर में घुस कर मारता है और मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद को रौंदकर सुख चैन का वातावरण बनाने का काम हुआ है।

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का अर्थ है देश के गरीबों के कल्याण की चिंता करना, देश को विकसित बनाना, जनजातियों के सम्मान की चिंता करना और हमारे उत्तर प्रदेश को पहले नंबर का राज्य बनाना, डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश के अंदर माफियाओं को समाप्त करने का काम किया है और साथ ही सुशासन का वातावरण बनाया है यही कारण है कि पहले जिस उत्तर प्रदेश में लोग उद्योग और व्यापार करने में हिचकते थे आज उसी उत्तर प्रदेश में देसी ही नहीं बल्कि विदेशी कंपनियां भी लाखों करोड़ों के निवेश कर रही है।

यह लोग रहे मौजूद

जनसम्पर्क में राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ, जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश निरंजन, दीप माला कुशवाहा, चन्द्र शेखर पंथ उर्फ चंदू भैया, पूर्व विधायक केपी राजपूत, विधानसभा संयोजक हरीराम निरंजन, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अजय पटैरिया, मण्डल अध्यक्ष भगवान सिंह निरंजन, जिला मंत्री निखिल तिवारी, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष दिग्विजय सिंह मोंटी भैया, जिला पंचायत सदस्य मनोज कुशवाहा, भरत बछरई, जगन्नाथ कुशवाहा प्रधान, कुशवाहा समाज के अध्यक्ष भजन माते, पार्थ चौवे, राजू राजा प्रधान नाराहट, सोनू चौबे, लालू टोटे, अशोक रावत, भू प्रताप सिंह बुन्देला, चन्द्रदीप रावत ब्लॉक प्रमुख, केपी राजा, मनोज, रसिक विहारी, गिरिराज शरण रावत, मूलचंद कुशवाहा, क्रश कुशवाहा, गौरव गौतम, सतीश पुरोहित, करन कुशवाहा, सतेन्द्र सिंह बुन्देला, ओमकार दुबे, ढल्लन महाराज, गिन्नी राजा, रामसेवक प्रधान, राजीव पटेल, जिला मीडिया प्रभारी देवेंद्र गुरु, मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story