×

Hardoi News: आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल करेंगे रोड शो, लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे जनसमर्थन

Hardoi News: संडीला में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा के बाद हरदोई में नितिन अग्रवाल रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत के लिए जन समर्थन जुटाएंगे।

Pulkit Sharma
Published on: 2 May 2024 11:58 AM GMT
आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल
X

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल (Pic:Newstrack)

Hardoi News: दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद तीसरे चरण के चुनाव में राजनीतिक दल अपना पूरा दमखम लगाने को लेकर बेताब हैं। चौथे चरण में हरदोई सीतापुर समेत अन्य कई जनपदों में चुनाव होना है। चुनाव को देखते हुए भाजपा सपा बसपा कांग्रेस कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाह रही है। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशी की जीत का जिम्मा सभी विधायकों को दिया हुआ है ऐसे में विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी को लेकर समर्थन की मांग कर रहे हैं।

नरेश अग्रवाल के पुत्र नितिन अग्रवाल वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में स्वतंत्र प्रभार आबकारी मंत्री हैं। नितिन अग्रवाल भी भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत की जीत को लेकर लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। नितिन अग्रवाल 25 अप्रैल से जनपद में है और लगातार अलग-अलग क्षेत्र में जनता के बीच जाकर पार्टी की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। नितिन अग्रवाल को क्षेत्र के लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है।

नितिन अग्रवाल के रोड शो का यह है मैप

हरदोई सदर से विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल 8 मई को रोड शो करेंगे। संडीला में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा के बाद हरदोई में नितिन अग्रवाल रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत के लिए जन समर्थन जुटाएंगे। रोड शो को लेकर कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है। वह पूर्व सांसद व पूर्व मंत्री नरेश अग्रवाल के पुत्र हैं। ऐसे में उन्हें लोगों का प्यार और समर्थन भरपूर प्राप्त हो रहा है। उनका रोड शो शहर के महाराज सिंह पार्क से शुरू होगा। रोड शो से पूर्व एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 3:00 बजे से महाराज सिंह पार्क से रोड शुरू करेंगे। यह रोड शो महाराज सिंह पार्क, मुन्ना मियां चौराहा, छोटा चौराहा,बड़ा चौराहा, सिनेमा चौराहा, अस्पताल रोड, जिन्दपीर चौराहा होते हुए रेलवे गंज में समाप्त होगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story