×

Banda News: भाजपा प्रत्याशी ने दिखाया तामझाम, जबकि बसपा उम्मीदवार ने सादगी से भरा पर्चा

Banda News: भाजपा उम्मीदवार आर के पटेल प्रदेश के मंत्री राकेश सचान और रामकेश निषाद के अलावा विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल के समक्ष नामांकन के चार सेट दाखिल किए।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 29 April 2024 3:34 PM GMT
Banda News
X

नामाकंन दाखिल करते भाजपा उम्मीदवार आरके पटेल (Pic:Newstrack)

Banda News: बांदा लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को नामांकन का श्रीगणेश हुआ। भाजपा उम्मीदवार आरके पटेल लाव लश्कर के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन किया। जबकि बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी ने बिना कोई तामझाम के पर्चा भरा। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के राम सिंह ने भी पर्चा दाखिल किया है। भाजपा उम्मीदवार पटेल प्रदेश के मंत्री राकेश सचान और रामकेश निषाद के अलावा विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गाशक्ति नागपाल के समक्ष नामांकन के चार सेट दाखिल किए। इस दौरान खासी गहमागहमी रही। इससे पहले पटेल ने संकटमोचन मंदिर में माथा टेका और जीत का अशीर्वाद मांगा।

सादगी से पर्चा भरने वाले द्विवेदी दूसरा सेट दाखिल कर दिखा सकते हैं ताकत

बसपा प्रत्याशी मयंक द्विवेदी बिना तामझाम के चंद समर्थकों संग कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन दाखिल किया। उन्होंने एक ही सेट में पर्चा भरा। शायद द्विवेदी ने शुभ मुहूर्त के अनुसार सोमवार को नामांकन का एक सेट दाखिल करने औपचारिकता निभाई है। एक दो दिनों में शक्ति प्रदर्शन के बीच वह नामांकन के एक दो सेट और दाखिल कर सकते हैं। बसपाई ताकत दिखाने को उत्सुक नजर आते हैं।

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के राम सिंह ने भी पर्चा भर खोला मोर्चा

तीसरा नामांकन भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के उम्मीदवार राम सिंह ने दाखिल किया है। उनके समर्थकों का दावा है कि राम सिंह जीत का सेहरा बांधेंगे। नामांकन के दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। नामांकन दाखिल करने से पहले उम्मीदवारों और उनके समर्थकों की सघन तलाशी ली गई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story