×

Banda News: जलशक्ति मंत्री बोले, भाजपा की जीत पक्की लेकिन जीत का अंतर बड़ा करने की जरूरत

Banda News: जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा- जीत पक्की है। लेकिन जीत का अंतर और बड़ा करने की जरूरत है। हर बूथ में कमल खिलाकर इस लक्ष्य को हासिल करना है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 30 April 2024 2:32 PM GMT
जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद
X

जनसभा को संबोधित करते जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद (Pic:Newstrack)

Banda News: तिंदवारी में मंगलवार को भाजपा के पंचायत प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में 'अबकी बार, 400 पार' नारे की गूंज के बीच विकसित भारत संकल्प को सिद्धि में बदलने के लिए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में लगातार तीसरी बार कमल खिलाने का आवाहन किया गया। UP के जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा- जीत पक्की है। लेकिन जीत का अंतर और बड़ा करने की जरूरत है। हर बूथ में कमल खिलाकर इस लक्ष्य को हासिल करना है।

दलितों, पिछड़ों के आरक्षण को हाथ भी नहीं लगा सकती कांग्रेस

पंचायत प्रतिनिधियों और कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए राज्यमंत्री निषाद ने 'अबकी बार, 400 पार' नारे को साकार करने के लिए हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को भारी बहुमत से जिताने का आवाहन किया। उन्होंने कहा- आरक्षण को लेकर कांग्रेस देशवासियों को गुमराह कर रही है। कांग्रेस ने महज तुष्टिकरण के लिए कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में अल्पसंख्यकों को आरक्षण देने और जामिया एवं AMU जैसी संस्थाओं में SC-ST तथा OBC का आरक्षण खत्म करने का प्रयास किया है। लेकिन मोदी की गारंटी है कि भाजपा के रहते कांग्रेस दलितों पिछड़ों के आरक्षण को हाथ भी नहीं लगा सकती।

कांग्रेस राज में सड़ता था अनाज, PM मोदी दे रहे फ्री राशन

अपने निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित पार्टी सम्मेलन में राज्यमंत्री निषाद ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार में हजारों टन अनाज सरकारी गोदामों में सड़ता था। गरीब भूख से मरता है, तो मरे। अनाज सड़ता है, तो सड़े। लेकिन कांग्रेस सरकार गरीबों को अनाज देने को तैयार नहीं थी। सुप्रीम कोर्ट ने अनाज गरीबों को बांटने को कहा था। बावजूद इसके कांग्रेस सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी। जबकि मोदी सरकार 80 करोड़ जरूरतमंदों को हर महीने मुफ्त अनाज देती है। अगले 5 वर्षों फ्री अनाज देने की गारंटी भी दी है।

चंदेल बोले, 400 पार के साथ पूरा होगा विकसित भारत का संकल्प

भाजपा प्रत्याशी और सांसद चंदेल ने कहा कि पहली बार चुने जाने के बाद उन्होंने बिना भेदभाव के काम करना तय किया था। इसी मंत्र पर ईमानदारी से काम किया है। संसद में क्षेत्र आवाज उठाई है। पीने के पानी और खेतों की सिंचाई की समस्या से लेकर अन्ना प्रथा तथा पृथक बुंदेलखंड राज्य की मांग पर सदन का ध्यान खींचा है। क्षेत्र के विकास में नए आयाम जोड़े हैं। गांव, गरीब, वंचित, दलित, महिला, युवा और किसानों को समर्पित मोदी सरकार 'इस बार, 400 पार' नारे को साकार करेगी और विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि में बदलेगी।

पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में उमड़े पार्टी कार्यकर्ता

सम्मेलन का समापन पैलानी मंडल अध्यक्ष अमित निगम के संबोधन से हुआ। संचालन तिंदवारी मंडल अध्यक्ष अनूप तिवारी ने किया। सम्मेलन में तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र प्रभारी देवेंद्र शुक्ला, संयोजक राकेश सिंह चौहान, महोबा जिला पंचायत अध्यक्ष जेपी अनुरागी, अच्छेलाल निषाद, रामकरण सिंह बच्चन, शीला सिंह, मटौंध नगर पंचायत चेयरमैन सुधीर सिंह, रमेशचंद्र साहू, डीडीसी भरत सिंह, अखिलेश नाथ दीक्षित, आनन्द स्वरूप द्विवेदी, राजनारायण द्विवेदी, देशराज सिंह, राकेश बाजपेई, कृष्ण कुमार शुक्ला, सत्येंद्र प्रताप सिंह, चंद्रभूषण पटेल, सुरेन्द्र सिंह छेद्दू, शिवनायक सिंह परिहार, अरुण कुमार शुक्ला, अरूण सिंह पटेल, अतुल दीक्षित और महानारायण शुक्ला समेत बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story