×

Aligarh News: ग्रामीणों ने दबंग राशन डीलर पर राशन वितरण न करने का लगाया आरोप, एसडीएम से की शिकायत

Aligarh News: उप जिलाधिकारी ने ग्रामीणों को जांच के उपरांत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 May 2024 9:50 AM GMT
X

ग्रामीणों ने राशन डीलर पर राशन वितरण न करने का लगाया आरोप  ( social media )

Aligarh News: जिले के अतरोली तहसील के गांव पेंड्रा में दबंग राशन डीलर की दबंगई सामने आई हैं। राशन डीलर 2 वर्षों से राशन धारक है को राशन नहीं दे रहा है। जिससे राशन धारकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राशन डीलर द्वारा कार्ड धारकों को राशन नहीं दिए जाने को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने बुधवार को दंबग राशन डीलर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अतरौली तहसील में जाकर उप जिला अधिकारी अनिल कुमार कटियार से लिखित शिकायत की। अधिकारी का कहना है कि मौके पर जाकर मामले की जांच की जाएगी।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की अतरौली तहसील क्षेत्र के गांव पेंड्रा का राशन डीलर बबलू पूर्व में भी दबंगई कर राशन नहीं देता था। जिसकी शिकायत ग्रामीणों द्वारा पूर्व में भी उच्च अधिकारियों से की गई थी। जिसके चलते राशन डीलर द्वारा ग्रामीणों से माफी मांगने पर मामला शांत हो गया था। परंतु वही समस्या ग्रामीणों के सामने दोबारा उत्पन्न हो गई है। ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए अवगत कराया कि अंगूठा लगवाने के पश्चात भी राशन नहीं देता है तथा राशन धारकों के साथ अभद्रता व गाली गलौज करता है। जिसकी शिकायत आज समस्त राशन धारकों द्वारा अतरौली के उप जिलाधिकारी अनिल कुमार कटियार से शिकायत पत्र देकर की गई। वहीं उप जिलाधिकारी अनिल कुमार कटियार द्वारा ग्रामीणों को जांच के उपरांत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। इस अवसर पर शिकायतकर्ता रमेश चंद्र, मुरारी लाल, राजकुमार, राजेंद्र सिंह, प्रेमपाल सिंह, बनी सिंह, राजाराम, साहब सिंह, आदि मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story