×

Aligarh News: शादी समारोह में युवक को लगी गोली, 5 दिन उपचार के बाद मौत

Aligarh News: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से युवक घायल हो गया। 5 दिन इलाज के बाद आज उसकी मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 May 2024 12:48 PM GMT (Updated on: 1 May 2024 12:52 PM GMT)
Aligarh News
X

अस्पताल के बाहर जुटे परिजन। (Pic: Newstrack)

Aligarh News: क्वार्सी थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान जीवनगढ़ में युवक राकेश मौलाना नगर को पेट में गोली लगी थी। गोली लगने के बाद राकेश मौलाना नगर वासी को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद से ही निजी हॉस्पिटल में लगातार घायल युवक राकेश मौलाना नगर निवासी का उपचार चल रहा था। डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए। कल शाम 6:00 बजे युवक को वेंटीलेटर के लिए बोल दिया गया था। लेकिन निजी हॉस्पिटल की लापरवाही के चलते गंभीर युवक को वेंटिलेटर लेट उपलब्ध कराया गया।

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण गोली से घायल राकेश मौलाना ने जिंदगी और मौत से जंग लड़ते हुए आखिर में दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद परिवार वालों ने निजी हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया। साथ ही अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को शांत करते हुए मृतक राकेश मौलाना की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया गया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

क्षेत्र अधिकारी अमित जैन ने बताया कि 27 अप्रैल को शादी समारोह के दौरान फायरिंग में एक व्यक्ति के पेट में गोली लगी थी। तुरंत ही उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ कर न्यायिक की हिरासत में भेज दिया गया है। आज नजदीकी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई है। युवक के शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है तथा मौके पर शांति एवं कानून व्यवस्था स्थापित है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने 27 अप्रैल को ही मुकदमा पंजीकृत करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story