×

Nothing Phone 2 में ChatGPT सपोर्ट सहित मिलेंगे अब कई फीचर्स

Nothing Phone 2: नथिंग फोन 2 में OpenAI के चैटबॉट मॉडल यानि चैटजीपीटी का सपोर्ट मिलने वाला है। दरअसल नथिंग फोन 2 में नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट आना शुरू भी हो गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 April 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 4:30 AM GMT)
Nothing Phone 2 में ChatGPT सपोर्ट सहित मिलेंगे अब कई फीचर्स
X

Nothing Phone 2: नथिंग फोन की डिमांड इन दिनों काफी ज्यादा है। ये फोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। ऐसे में कंपनी भी अपने यूजर्स की एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कई अपडेट जारी करती रहती है। अब वहीं नथिंग फोन 2 में भी यूजर्स को कई अपडेट्स और फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें नथिंग फोन 2 में अब यूजर्स को चैटजीपीटी का सपोर्ट मिलेगा।

दरअसल आज के समय में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी AI फीचर का काफी डिमांड है। AI टेक्नोलॉजी के बढ़ते चलन को देखते हुए अब सभी स्मार्टफोन कंपनियों ने भी अपने-अपने फोन में भी AI फीचर्स को शामिल करना शुरू कर दिया है। इस क्रम में Nothing Phone 2 का भी नाम शामिल है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Phone 2 के लेटेस्ट फीचर्स और अपडेट्स के बारे में:

Nothing Phone 2 के अपडेट्स और फीचर्स (Nothing Phone 2 Updates And Features):

Nothing Phone 2 के अपडेट्स और फीचर्स की बात करें तो नथिंग फोन 2 में OpenAI के चैटबॉट मॉडल यानि चैटजीपीटी का सपोर्ट मिलने वाला है। दरअसल नथिंग फोन 2 में नथिंगओएस 2.5.5 अपडेट आना शुरू भी हो गया है। ये लेटेस्ट अपडेट इस फोन में चैटजीपीटी को सपोर्ट कर रहा है। जिसके बाद चैटजीपीटी का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने फोन में गूगल प्ले स्टोर से चैटजीपीटी को इंस्टॉल करना होगा।


Nothing Phone 2 में यूजर्स के फोन की होम स्क्रीन पर ही चैटजीपीटी का ऑप्शन दिखने लगेगा। इसके अलावा स्क्रीनशॉट और क्लिपबोर्ड पॉप-अप में कंटेंट को चैटजीपीटी में पेस्ट करने के लिए एक चैटजीपीटी बटन भी शामिल किया जाएगा। ChatGPT के अलावा नथिंग एक्स ऐप में यूजर्स चैटजीपीटी के साथ वॉयस बातचीत भी शुरू कर सकते हैं। इतना ही नहीं नथिंग फोन (2) अब अल्ट्रा एक्सडीआर फीचर को भी सपोर्ट करेगा, जो एचडीआर इमेज के लिए ब्राइटनेस एक्यूरेसी को बढ़ाने में मदद करता है। इसके अलावा इस फोन में फोटो और पोर्ट्रेट कैमरा मोड में एक एचडीआर स्विच फीचर भी जुड़ेगा। वहीं नथिंग फोन 2 में रैम बूस्टर फीचर भी आ गया है।

इसके अलावा, नथिंग ने इस अपडेट के साथ एक नया बैटरी विजेट (Battery widget) भी लॉन्च किया है। ये फीचर यूजर्स को अपने फोन बैटरी की पॉवर की स्टेटस पहले की तुलना में ज्यादा अच्छी तरीके से रखने में मदद करेगा। इतना ही नहीं ऑडियो रिकॉर्डिंग के लिए एक नया रिकॉर्डर विजेट भी इस फोन में मिल रहा है। साथ ही इस फोन में एक नया क्विक सेटिंग टाइल भी आ चुका है, जिससे यूजर्स रिंग, वाइब्रेट और म्यूट मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। इन सभी अपडेट्स के अलावा इस फोन के और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन कमाल के हैं।

बता दें नथिंह फोन 2 में नथिंग का ये लेटेस्ट अपडेट जारी भी हो चुका है। हालांकि, सभी यूजर्स को एकसाथ अपडेट नहीं मिल रहा है। ऐसे में अगर आपके फोन में अपडेट नहीं आया है, तो आपको इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। फिर आप अपने फोन की सेटिंग्स में जाकर और फिर सिस्टम अपडेट पर जाकर लेटेस्ट अपडेट को आसानी से चेक कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story