×

DC vs SRH: दिल्ली और हैदराबाद के मैच में ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन!

DC vs SRH Match Highest Run Scorer Player: इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि दिल्ली और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा

Sachin Hari Legha
Published on: 20 April 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 3:30 AM GMT)
DC vs SRH Match Highest Run Scorer Player
X

DC vs SRH Match Highest Run Scorer Player  (Photo. SRH/DC)

IPL 2024 DC vs SRH: आईपीएल 2024 में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दिल्ली की टीम इस मैच को अपने घर में खेलेगी। टीम इस मैच में जीत हासिल कर अंक तालिका में अपने कुछ हालात को और भी सुधारना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज खिलाड़ी भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरेंगे। लेकिन किसी भी आईपीएल मैच में हार या जीत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि दिल्ली और हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

DC vs SRH कौन सा खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आपको बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल होने वाले इस मैच में हैदराबाद के दिग्गज सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड वह खिलाड़ी बन सकते हैं, जो इस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी होगा। हेड का आईपीएल रिकॉर्ड काफी शानदार है, पिछले ही मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ ट्रैविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। ऐसे में उनके फॉर्म पर किसी भी तरह का कोई संदेह नहीं उठाता।

आईपीएल 2024 के बाद की बात करें तो 5 मैचों उन्होंने लगभग 200 के स्ट्राइक रेट से 235 रन बनाए हैं। ऑरेंज कैप की रेस में वह 11वें स्थान पर है। हेड के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर हेनरिक क्लासेन भी कल के मुकाबले में अपने बल्ले से खूब रन बरसा सकते हैं। वह इस समय शानदार लय में चल रहे हैं, हैदराबाद के लिए यह खिलाड़ी भी सबसे खास है। क्लासेन के कारण टीम ने कई बड़े मुकाबलों में भी जीत दर्ज की है।

हेनरिक क्लासेन ने 2024 में अब तक खेले अपने 6 मुकाबलों में लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से 253 रन बनाया हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से भी फैंस को इस मुकाबले में खूब उम्मीदें रहेंगी। पंत 2024 के आईपीएल में चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और वापसी के दौरान उनके बल्ले से ताबड़तोड़ रनों की बारिश भी हो रही है। कल के मुकाबले में दिल्ली के होम ग्राउंड पर पंत के बल्ले से एक बड़ी पारी आ सकती है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story