×

Shivangi Joshi Outfits: हैं पार्टी लवर, शिवांगी जोशी के इन लुक्स को करें ट्राई, छा जाएंगी आप

Shivangi Joshi Glamorous Looks: यदि आप शिवांगी जोशी की तरह ही किसी पार्टी में चार चांद लगाना चाहती हैं तो यहां हम उनके कुछ पार्टी लुक्स दिखाने वाले हैं, जिसे आप कॉपी कर सकती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 4:30 AM GMT)
Shivangi Joshi Hot Photos
X

Shivangi Joshi Hot Photos (Photo- Social Media)

Shivangi Joshi Glamorous Looks: टेलीविजन पर्दे की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं और इसकी वजह उनकी निजी जिंदगी है। जी हां! दरअसल मनोरंजन जगत में खबरें फैली हुईं हैं कि शिवांगी जोशी अपने को एक्टर कुशाल टंडन को डेट कर रहीं हैं। जहां एक तरह शिवांगी जोशी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं, वहीं हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस बेहद ही स्टाइलिश हैं, जब वह किसी पार्टी में शिरकत करती हैं तो मीडिया हो यह फैंस सभी की निगाह शिवांग जोशी पर ही टिक जाती है, यदि आप भी शिवांगी जोशी की तरह ही किसी पार्टी में चार चांद लगाना चाहती हैं तो यहां हम उनके कुछ पार्टी लुक्स दिखाने वाले हैं, जिसे आप भी कॉपी कर सकती हैं।

शिवांगी जोशी पार्टी लुक (Shivangi Joshi Hot Photos)

शिवांगी जोशी छोटे पर्दे की बेहद ही टैलेंटेड अदाकारा मानी जाती हैं, वह एक्टिंग तो माहिर हैं ही साथ ही उनकी खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं है। शिवांगी जोशी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी हर एक अदा कर अपना दिल हार बैठे हैं। शिवांगी जोशी का ड्रेसिंग स्टाइल भी कमाल का है, वह चाहे ट्रेडिशनल पहने या वेस्टर्न हर लुक में छा जाती हैं, आइए शिवांगी जोशी के कुछ पार्टी लुक के बारे में आपको बताते हैं, जिसे आप भी अपना सकती हैं।

स्काई ब्लू शॉर्ट ड्रेस

शिवांगी जोशी की स्काई ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस बहुत ही यूनिक है, इसके साथ उन्होंने ज्यादा हैवी ज्वैलरी नहीं पहनी हुई है, बल्कि गले में एक छोटा सा पेंडेंट और छोटी सी इयररिंग पहनी हुई है, उन्होंने अपने हाथों को खाली रखा हुआ है और मेकअप भी मिनिमल है।


रेड शॉर्ट ड्रेस

यदि आप सिंपल और कंफर्टी लुक चाहती हैं तो शिवांगी जोशी का ये लुक आपके लिए बेस्ट रहेगा। शिवांगी जोशी रेड कलर का डीप बैक नेक आउटफिट में बेहद कमाल की लग रहीं हैं।


रोज पिंक ड्रेस

शिवांगी जोशी का ये लुक भी बेहद ग्लैमरस है। यदि आप किसी भी पार्टी में शिवांगी जोशी का ये लुक कॉपी करके जाती हैं तो यकीनन पार्टी में सब आपको ही निहारेंगे। शिवांगी जोशी रोज पिंक कलर का शिमरी वन पीस पहने दिख रहीं हैं, इसके साथ उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते हुए थोड़ा सा मेकअप किया हुआ है।


डेनिम लुक

यदि आप किसी सिंपल पार्टी में जा रहीं हैं तो शिवांगी जोशी के इस लुक को आपको जरूर ट्राई करना चाहिए, डेनिम लुक आपको रिच लुक देता है, साथ ही आप स्टनिंग भी लगेगी। डेनिम स्कर्ट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं।


ग्रीन आउटफिट

शिवांगी जोशी के इस आउटफिट के तो आप दीवाने ही हो जायेंगे, ग्रीन कलर के बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट में शिवांगी जोड़ बेहद कमाल की लग रहीं हैं, इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग जूती भी पहनी हुई है। ओवरऑल शिवांगी जोशी का ये लुक बेहद हॉट है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story