×

Ott Release This Week: शैंतान से लेकर अकेली घर बैठे देखें ये फिल्में व वेब-सीरीज

Ott Release This Week In Hindi: इस हफ्ते ओटीटी पर घर बैंठे देखें संजय लीला भंसाली की Heeramandi व अजय देवगन की फिल्म Shaitaan के अलावा ये फिल्में व वेब-सीरीज

Shikha Tiwari
Published on: 4 May 2024 4:33 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 12:48 PM GMT)
Ott Release This Week In Hindi
X

Ott Release This Week

Ott Release This Week In Hindi: मई के पहले हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में व वेबसीरीज (Web Series) देखने को मिलेंगी। जिसमें कॉमेडी से लेकर संस्पेंस व एक्शन हर एक चीज देखने को मिलने वाला है। यदि आप भी घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कुछ नया देखने के लिए सोच रहे हैं, तो आज हम आपको उन वेब-सीरीज (Web Series) व फिल्मों की लिस्ट देने जा रहे हैं, जो इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। जबसे ओटीटी (Ott Release) का जमाना आ गया है, हर कोई घर बैठे ही वेब-सीरीज (New Web Seires) व फिल्मों का लुफ्त उठा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix, Prime Video, Zee5, Jio Cinema and Disney+ Hotstar पर आपकों एक से एक बेहतरीन बेव सीरीज व फिल्में देखने को मिलेंगी। चलिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों व वेब-सीरीज के बारे में हम आपको बताते हैं।

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में व वेब-सीरीज (Upcoming Ott Release Movies & Web Series)-

हीरामंडी द डायमंड बाजार वेब-सीरीज- नेटफ्रिलिक्स (Heeramandi The Diamond Bazaar Web Series- Netfilx)-

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी का पोस्टर जबसे रिलीज हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। बता दे कि Heeramandi: The Diamond Bazaar वेबसीरीज Netflix पर 1 मई 2024 (Heeramandi Release Date) को रिलीज होगी। जिसमें संजय लीला भंसाली आपको हीरामंडी की जादुगरी दुनिया की सैर कराने वाले हैं। जोकि आजादी के पहले व बाद की तवायफों की कहानी को दर्शाती हैं।

अकेली- जियो सिनेमा (Akelli Jio Cinema)-

नुसरत भरूचा की फिल्म अकेली सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया है।

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2- जी 5 (The Broken News Season 2- Zee5)-

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2 का जबरदस्त ट्रेलर तो दर्शकों ने देख ही लिया है। जिसके बाद दर्शकों को इस वेब-सीरीज के रिलीज का इंतजार था। बता दे कि द ब्रोकन न्यूज सीजन 2 जी5 पर इस महीने यानि 3 मई 2024 को रिलीज हो गई है। इस वेब-सीरीज में जबरदस्त न्यूज ड्रामा व एक्शन देखने को मिलेगा।

वीमेन ऑफ माय बिलियन- अमेजॉन प्राइम वीडियो (Women of My Billion- Amazon Prime Video)

अमेजन प्राइम वीडियो पर वीमेन ऑफ माय बिलियन डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी। जिसको प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। इस डॉक्यूमेंट्री में सृष्टि बख्शी की कहानी को दिखाया जाएगा। ये डॉक्यूमेंट्री 3 मई को रिलीज हो गई है।

मंजुम्मेल बॉयज- डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Manjummel Boys- Disney Plus Hotstar)-

मलयालम फिल्म मंजूम्मेल बॉयज 22 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब फिल्म 5 मई, 2024 को रिलीज होगी। ये हिंदी में भी ओटीटी पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

शैतान- नेटफ्लिक्स (Shaitaan OTT Release- Netflix)-

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अजय देवगन की फिल्म शैंतान अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अजय देवगन की फिल्म शैंतान ओटीटी पर 4 मई 2024 को रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story