×

Unnao: एक्सप्रेस वे पर बारातियों से भरी बस पलटी, 27 घायल

Unnao Accident: एक्सप्रेसवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे कि जानकारी पुलिस को दी। मौके पर भारी पुलिस बल ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया।

Shaban Malik
Published on: 20 April 2024 5:42 AM GMT
unnao accident
X

एक्सप्रेस वे पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी   (photo: social media 0

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे में बस में सवार 27 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास शनिवार सुबह हुआ। गुड़गांव से बारातियों को लेकर जौनपुर जा रही बस चालक को झपकी आ जाने के कारण हुआ ।

एक्सप्रेसवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे कि जानकारी पुलिस को दी। मौके पर सीओ बांगरमऊ भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया। जहां कुछ की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने के साथ ही घायलों के परिजनों को जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा राज्य के जिंजौली के रहने वाले रोहित पुत्र बलवंत सिंह गुड़गांव में रहकर नौकरी करता है। इनका विवाह जौनपुर में तय हुआ था। शनिवार को 27 लोगों के साथ बारात लेकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते से जौनपुर जा रहा था। उन्नाव के बेटा मुजावर थाना क्षेत्र के किलोमीटर 251 के पास बस चालक को झपकी आ जाने से वह पलट गई। जिससे उसमें सवार दिव्यांशु पुत्र राकेश निवासी जंजौली खरसेरा, रंजीत पुत्र महावीर, ज्योति पत्नी मनोज निवासी सोनीपत, पिंकी पत्नी निजाम बवाना दिल्ली, जुगेंद्र पुत्र अनूप सिंह सोनीपत, रोहतास पुत्र रामदीन सोनीपत, मनोज पुत्र रणधीर सिंह बहादुरगढ़, सागर पुत्र दलबीर, सोनिया पत्नी वीरेंद्र, ममता पत्नी प्रदीप जिंजौल सोनीपत, ज्योति पत्नी प्रदीप, साइले पुत्र जयबीर गुड़गांव, प्रदीप, निशा पुत्र जगवेंद्र, राकेश अनूप सिंह, गिरीश पुत्र जागेश्वर, नीरज पुत्र जीत सिंह दिल्ली, रविंद्र पुत्र महिपाल, सोनू पुत्र राकेश भिवानी समेत अन्य घायल हो गए।


चीख पुकार मची

हादसे के बाद चीख पुकार मची रही। घटना की जानकारी थाना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया जहां कुछ की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया पुलिस ने घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story