×

Muzaffarnagar News: टोल कर्मियों ने की गुंडागर्दी, कार सवार मुसाफिरों को पीटकर किया घायल

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में जगाहेड़ी टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों ने किसी मामूली बात को लेकर एक ब्रेजा कार सवार कुछ लोगों की टोल कर्मियों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर डाली।

Amit Kaliyan
Published on: 5 May 2024 10:27 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 10:29 AM GMT)
Toll workers beat up car passengers and injured them
X

टोल कर्मियों ने कार सवार मुसाफिरों को पीटकर किया घायल : Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में टोल कर्मियों की गुंडागर्दी उस समय देखने को मिली जब पानीपत खटीमा राज्यमार्ग पर तितावी थाना क्षेत्र स्थित जगाहेड़ी टोल प्लाजा पर शनिवार देर रात किसी मामूली बात को लेकर एक ब्रेजा कार सवार कुछ लोगों की टोल कर्मियों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। इस मार पीट में कार सवार लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं।

पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल

इस दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां कार सवार घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मौके से पुलिस ने कुछ लोगों को चिन्हित कर हिरासत में भी लिया है।

आपको बता दें कि आए दिन इस टोल प्लाजा पर कर्मचारियों द्वारा कार सवारों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। पुलिस इन मामलों में कार्रवाई करती तो है लेकिन यह टोलकर्मी अपनी गुंडागर्दी से बाज नहीं आते हैं।


कुछ लोगों को चिन्हित कर पुलिस ने हिरासत में लिया

बहरहाल इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ फुगाना रविशंकर मिश्रा ने बताया कि आज रात के तकरीबन साढ़े 9 बजे तितावी पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि जगाहेड़ी टोल पर टोलकर्मियों और एक कार सवारों में मारपीट हुई है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी एक वीडियो पुलिस को प्राप्त हुई है जिसका संज्ञान लिया और पुलिस ने तत्काल टोल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर कुछ लोगों को चिन्हित कर पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जांच में पता चला कि एक ब्रेजा कार जो हरियाणा की थी उसमें सवार लोगों के साथ किसी बात को लेकर के टोलकर्मियों से विवाद के बाद मारपीट हुई है बाकी इस मामले में जांच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story