×

Kannauj News: भाजपाइयों ने अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप‚ मंदिर को गंगा जल से किया पवित्र

Kannauj News: भाजपा समर्थकों ने सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर पहुंचकर पहले तो पूरे मंदिर की साफ–सफाई की और फिर अखिलेश और उनके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर में गैर सनातन धर्म के लोगों को प्रवेश निषेध है।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 May 2024 4:27 PM GMT
Kannauj News
X

मंदिर की धुलाई करते भाजपा कार्यकर्ता (Pic:Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज लोकसभा में सियासत की जंग सातवें आसमान पर देखने को मिल रही है। एक तरफ समाजवादी पार्टी के सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव चुनावी मैदान में है तो दूसरी तरफ सत्ता पक्ष भाजपा की ओर से सुब्रत पाठक चुनावी ताल ठोक रहे हैं। दोनों ही उम्मीदवार एक दूसरे को नीचे गिराने में और जनता की नजर में सियासी दांव खेलने में लगे हुए है‚ एक डाल–डाल है तो दूसरा पात–पात। यह कहावत इसलिए कही जा रही है कि आज सोमवार को एक तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कन्नौज की जनता के बीच जनसम्पर्क करने से पहले इत्र नगरी में स्थित सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर के दर्शन कर पूजा अर्चना की और सपा समर्थकों के साथ जीत की दुआ मांगी‚ लेकिन शायद अखिलेश को यह नहीं मालूम था कि उनके जाने के बाद यहां सियासत क्या रंग लाएगी‚ इधर एक बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक अखिलेश के कन्नौज से जाते ही सिद्ध पीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर पहुंच गये और फिर भाजपा ने अखिलेश के मंदिर परिसर में आने को लेकर एक बड़ा आरोप लगाया।

भाजपा समर्थकों ने सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर पहुंचकर पहले तो पूरे मंदिर की साफ–सफाई की और फिर अखिलेश और उनके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर में गैर सनातन धर्म के लोगों को प्रवेश निषेध है और अखिलेश के साथ कई मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जूते–चप्पल पहनकर मंदिर में प्रवेश किया‚ जो सनातन धर्म के विरूद्ध कार्य किया गया है।

भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेन्द्र कुमार ने बताया कि आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यहां दोपहर में आये थे और कुछ मुस्लिम युवकों के साथ यहां पर आये थे। चूंकि मुस्लिम युवक यहां पर जूते –चप्पल पहन कर आये और यहां मंदिर परिसर में उन्होंने थूका भी, तो क्या हमारे मंदिर ही उनको अपवित्र करने को मिलते हैं। क्या किसी दरगाह या मस्जिद में वह जूते–चप्पल पहनकर जा सकते हैं‚ नहीं जा सकते है।

हम लोगों के मंदिर का जो अपमान किया है‚ हमारे बाबा गौरीशंकर मंदिर का अपमान किया है‚ हमारी जनता और हम लोगों ने ठाना है कि अखिलेश यादव को इस अपमान का बदला लेंगे‚ उन्हें हराकर भेजेंगे। हम लोगों ने गंगा जल से मंदिर को पवित्र किया है। यह अपमान का बदला हम लोग जिंदगी भर नहीं भूलेंगे और बाबा गौरीशंकर मंदिर को जो अपवित्र करने का कार्य किया है अखिलेश यादव और उनके मुस्लिम कार्यकर्ताओं ने इसके लिए हम लोग उन्हें कभी क्षमा नही कर सकते।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story