×

Lok Sabha 2024: 13 मई को सभी अस्पतालों में मौजूद रहेंगे डॉक्टर, जारी रहेगी इमरजेंसी सेवाएं

Lok Sabha 2024: सीएमओ सुनील कुमार वर्मा ने कहा है कि हमने सभी अपने स्वास्थ्य संबंधित जुड़े कर्मचारियों और डॉक्टर को आदेश दे दिए हैं कि सोमवार को होने वाले मतदान के दिन कोई भी डॉक्टर या फिर कर्मचारी छुट्टी पर ना रहे।

Ashraf Ansari
Published on: 12 May 2024 1:00 PM GMT
Auraiya news
X

13 मई को सभी अस्पतालों में मौजूद रहेंगे डॉक्टर (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: यूपी के औरैया में लोकसभा चुनाव को लेकर सीएमओ ने कहा है कि चुनाव के दिन जनपद के सभी सरकारी अस्पतालों में कर्मचारी और डॉक्टर मौजूद रहेंगे।

चुनाव के दिन मौजूद रहेगा स्टाफ

इटावा लोकसभा सीट पर होने वाले चौथे चरण के लिए 13 मई को जनता को स्वास्थ्य संबंधित किसी भी तरह की परेशानी ना हो सके। जिसको लेकर औरैया जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुनील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि कल लोकसभा चुनाव होना है। जिसकी मद्देनजर सभी अस्पतालों में आने वाले लोगों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो जिसको लेकर सभी अस्पताल पूरी तरीके से खुले रहेंगे। जहां मरीज अस्पताल में पहुंचकर अपना इलाज करवा सकेंगे। मीडिया के माध्यम से जनता तक अपनी आवाज पहुंचाना चाहते हैं और उन्हें बताना चाहते हैं कि वैसे तो मतदान के दिन पूरी तरीके से छुट्टी रहती है लेकिन स्वास्थ्य विभाग अपनी छुट्टी नहीं रखता है वह जनता की स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों को दूर करने का काम करता है।

24 घंटे चालू रहेगी इमरजेंसी सेवाएं

सीएमओ सुनील कुमार वर्मा ने कहा है कि हमने सभी अपने स्वास्थ्य संबंधित जुड़े कर्मचारियों और डॉक्टर को आदेश दे दिए हैं कि सोमवार को होने वाले मतदान के दिन कोई भी डॉक्टर या फिर कर्मचारी छुट्टी पर ना रहे। ऐसे में अगर अस्पताल में कोई भी मरीज या कोई भी मामला आता है तो आप तत्काल इसका ट्रीटमेंट करें उसकी स्वास्थ्य संबंधित तकलीफों को दूर करने का काम करें। हम लोग 24 घंटे इमरजेंसी सेवाओं के साथ-साथ एंबुलेंस सेवा को भी जारी रखेंगे। हम जनता से अपील करते हैं कि वह मतदान के दिन अपना मतदान करें। अगर उनको किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधित परेशानी आ रही है तो वह नजदीकी अपने स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर अपना इलाज करवा सकते हैं अस्पताल सभी 24 घंटे खुले रहेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story