×

Raid 2 OTT Release Date: अजय देवगन की फिल्म सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Raid 2 OTT Release Date: अजय देवगन की फिल्म Raid 2 6 सालों बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, तो वहीं अब फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 11:04 AM GMT (Updated on: 13 May 2024 1:01 PM GMT)
Raid 2 OTT Release Date
X

Raid 2 OTT Release Date

Raid 2 OTT Release Date: इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। साल 2024 लगता है कि बॉलीवुड के किसी और स्टार नहीं बल्कि अजय देवगन के नाम रहने वाला है। हालहि में अजय देवगन की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ (Shaitaan Box Office Collection) से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। तो वहीं अप्रैल में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) रिलीज होने को तैयार है। जोकि ईंद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम के सीक्वल का यानि सिंघम 3 (Singham 3) को लेकर भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। अब खबरे आ रही है कि अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 3 Ajay Devgan) जोकि आज से 6 साल पहले रिलीज हुई थी। जिसकों दर्शकों ने काफी पसंद किया था अब वो एक बार फिर से सिनेमाघरों के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रेड 2 ओटीटी रिलीज डेट (Raid 2 OTT Release Date)-

अजय देवगन की फिल्म Raid 2 जोकि आज से 6 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू Ajay Devgn ने शुरू कर दी है और इस बार अजय के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए वो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म नवंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये तो सभी को पता चल गया है। लेकिन अब जाकर फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस पर से भी पर्दा उठ चुका है, बता दे कि Ajay Devgn की फिल्म Raid 2 के Digital Rights को Amazon Prime Video द्वारा खरीद लिया गया है।

जिससे ये क्लियर हो चुका है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म Raid 2 सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज होने वाला है। लेकिन ये कब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इससे संबंधित अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि Raid 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के 1 से 2 महीने बाद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 कब आएगी ( Raid 2 Release Date In Hindi)-

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgan) के रिलीज डेट पर मेकर्स ने मुहर लगा दी है। बता दे कि अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) जोकि अभी रिलीज भी नहीं हुई है। इससे पहले ही मेकर्स ने अजय देवगन की फिल्म रेड 2 को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया है। खबरों कि माने तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रेड जोकि आज से 6 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसकों दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब जाकर रेड का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 नवंबर 2024 (Raid 2 Kab Aayegi) को रिलीज होगी।

रेड 2 कास्ट (Raid 2 Cast)-

रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgn) में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा मेंवाणी कपूर, साउथ के सुपर स्टार रवि तेजा 9Ravi Teja) व रजत कपूर जैसे स्टार भी नजर आने वाले है। तो वहीं रेड में अजय देवगन के अपोजिट इस बार इलियाना डिक्रूज की जगह वाणी कपूर नजर आएंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story