×

Divyanka Tripathi News: क्या सच में दिव्यांका त्रिपाठी प्रेग्नेंट हैं ?, जानिए

Divyanka Tripathi Pregnancy News: टीवी की मशहूर बहू Divyanka Tripathi के शादी को 8 साल हो चुके हैं और अब जाकर उन्होंने फैंस को खुशबरी दी है, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 10:39 AM GMT
Divyanka Tripathi Pregnancy News
X

Divyanka Tripathi Pregnancy News 

Divyanka Tripathi Baby News: टीवी की फेमस बहू Divyanka Tripathi जो कि घर-घर में इस्तिमा भल्ला या ईशी माँ के नाम से जानी जाती हैं। कुछ समय पहले ही वो अपने एक्सिडेंट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। तो वहीं अब Divyanka Tripathi को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आई है। जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि Divyanka Tripathi माँ बनने वाली हैं, जबसे उनके फैंस को ये खबर पता चली है, तबसे उनके फैंस समते हर कोई उनको बधाई दे रहा है। Divyanka Tripathi पति Vivek Dahiya के साथ 8 साल पहले शादी के बंधन में बंधी थी। जिसके बाद से उनके फैंस को इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार था। चलिए जानते हैं Divyanka Tripathi के प्रेग्नेंसी के खबरों के पीछे की सच्चाई क्या है?

क्या सच में दिव्यांका त्रिपाठी बनने वाली हैं माँ (Is Divyanka Tripathi really going to become a mother?)-

बता दे कि दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Divyanka Tripathi Instagram) पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियों में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया को बहुत सारे गिफ्ट देती हुई नजर आई है। और इसके साथ ही साथ दिव्यंका त्रिपाठी ये भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि एक गुड न्यूज है। जिसके बाद Divyanka Tripathi के कमेंट बॉक्स में बधाईयों की बरसात हो गई। फैंस कमेंट करना शुरू कर दिए।

एक फैंस ने लिखा काफी लंबा समय लगा गुड न्यूज देने में, जल्दी बताओं क्या गुड न्यूज है। जिसके बाद एक फैंस ने कहा कि- कोई गुड न्यूज नहीं हैं, ये हमें पागल बना रही हैं। तो वहीं कई सारे फैंस दिव्यांका त्रिपाठी व उनके पति विवेक दहिया (Divyanka Tripathi Husband) को बधाई देने लगे।

लेकिन हम आपको बता दे कि ये एक फेक न्यूज हैं, Divyanka Tripathi अभी माँ बनने वाली नहीं है। उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया कि उनके परिवार की तरफ से अभी किसी प्रकार का प्रेशर नहीं है। लेकिन वो जल्द ही इसपर विचार कर सकती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story