×

कौन हैं आयशा अहमद? जो Bigg Boss OTT 3 में आएंगी नजर

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आयशा अहमद की एंट्री होने वाली है। आइए आपको बताते हैं ये कौन हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 May 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 6 May 2024 11:31 AM GMT)
Bigg Boss OTT 3
X

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस शो के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि मेकर्स बहुत जल्द 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो वीडियो शेयर करने वाले हैं। वहीं, दूसरी तरफ शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स बड़े-बड़े स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए मेकर्स ने आयशा अहमद को अप्रोच किया है, लेकिन आयशा अहमद हैं कौन और क्या करती हैं? आइए आपको बताते हैं।

कौन हैं आयशा अहमद (Who is Aisha Ahmed)

आयशा अहमद एक्टर, मॉडल और एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। सब एक साथ बनना आसान नहीं, लेकिन एक्ट्रेस आयशा अहमद ने कर दिखाया है। आज के समय में आयशा अहमद, फेमस एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि काफी जानी- मानी हीरोइन बन गई हैं। हालांकि, आयशा ने फिल्मों से ज्यादा अपनी पहचान ओटीटी पर बनाई है। केवल पांच साल के करियर में आयशा अहमद ने काफी ऊंची उड़ान भरी है।


आयशा अहमद 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आएंगी नजर (Aisha Ahmed Bigg Boss OTT 3)

इस बात में कोई शक नहीं है कि आयशा अहमद एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। ऐसे में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स आयशा अहमद को अप्रोच कर रहे हैं। अगर आयशा शो में एंट्री करती हैं, तो वह शो की दूसरी सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी। हालांकि, इसे लेकर अभी मेकर्स की तरह से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। बता दें कि आयशा अहमद के अलावा मेकर्स ने दिलबर आर्या , शीजान शान, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होन्मुखे, दलजीत कौर, धनश्री वर्मा समेत कई लोगों को शो के लिए अप्रोच किया है।


'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार होगा बड़ा बदलाव (Bigg Boss OTT 3 Latest Update)

दरअसल, खबर सामने आ रही है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार कई बदलाव होने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये सीजन यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' फैंस फ्री में नहीं देख पाएंगे। 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' वूट और जियो सिनेमा पर फ्री में देखे गए थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' देखने के लिए दर्शकों को पैसे देने होंगे। जियो सिनेमा ने ये फैसला किया है कि दर्शकों को शो के एपिसोड और लाइव फीड देखने के लिए पैसे देने होंगे। हालांकि, शो को देखने के लिए कितने पैसे देने होंगे अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है।


कब रिलीज होगा बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वो रियलिटी शो में किसे देखना चाहते हैं। हालांकि, शो की रिलीज डेट और कंटेस्टेंट्स से जुड़ी डिटेल मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। वहीं अगर खबरों की मानें, तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' 4 जून या 5 जून को शुरू होगा। ये शो अगस्त तक चलेगा यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार केवल छह हफ्ते का गेम होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story